अमीरजादो की REVE Party,पुलिस की RAID- पुलिस को देख भागे,कोई कमरे मे छिपा व कुछ टेबल के नीचे, पुलिस की भूमिका संदिग्ध

अमीरजादो की REVE Party,पुलिस की RAID- पुलिस को देख भागे,कोई कमरे मे छिपा व कुछ टेबल के नीचे, पुलिस की भूमिका संदिग्ध

भोपाल-कान्हा फनसिटी में रेव पार्टी करते एक निजी कॉलेज के एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, बिल्डर समेत कई रसूखदारों को पुलिस ने सोमवार रात गिरफ्तार किया। इनमें छह लेडी डांसर भी है। पार्टी फनसिटी के डायरेक्टर बल्लू पाटीदार ने आयोजित की थी, जो पुलिस को देखकर भाग निकला। बल्लू भाजपा नेता चेतन पाटीदार का भाई है। चेतन फिलहाल दुष्कर्म के केस में जमानत पर है। सभी के खिलाफ पुलिस ने सार्वजनिक स्थल (होटल) पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज किया है। रात में ही उन्हें मुचलके पर रिहा भी कर दिया।

नशे में होने के कारण नहीं भाग पाए लोग
एएसपी मयंक अवस्थी के मुताबिक रात डेढ़ बजे डिस्को लाइट में जाम छलकाए जा रहे थे और कम कपड़ों में छह डांसर्स पुरुषों के इर्द-गिर्द नाच रही थीं। टीम ने करीब एक घंटे बाहर ही इंतजार किया। जैसे ही सभी शराब के सुरूर में आए टीम अंदर घुस गई। ज्यादातर लोग नशे में थे, इसलिए वे भाग नहीं पाए। हालांकि, कोई कमरे में छिप गया तो किसी ने टेबल के नीचे पनाह ली। पुलिस ने सभी को खींचकर बाहर निकाला और सरकारी जीप में बिठा दिया।

पुलिस ने जब्त की महंगी शराब और घूंघरू
इनमें छह डांसर समेत 21 लोग शामिल थे। पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 34 के तहत केस दर्ज किया और कुछ घंटे बाद उन्हें थाने से जमानत दे दी। टीम ने होटल से फर वाले महिलाओं के छोटे कपड़े (शॉट्र्स), महंगी शराब की तीन खाली तीन भरी बोतलें, 64000 रुपए नकद और तीन जोड़ी घुंघरू जब्त किए हैं।

फ्लाइट से बुलवाई गई थीं डांसर्स
डांसर्स को पार्टी के आयोजक बल्लू पाटीदार ने मुंबई से बुलवाया था। सभी को फ्लाइट से आने-जाने का टिकट और एक रात रुकने के लिए 15-15 हजार रुपए अदा किए गए थे।

घुप अंधेरा था, केवल डिस्को लाइट जल रही थी
इस आलीशान पार्टी को देखकर पुलिस की टीम भी हैरान थी। यहां घुप अंधेरे के बीच चुनिंदा लोग थे। डीजे की कम आवाज थी और केवल डिस्को लाइट ही जल रही थीं। सभी छह डांसर कम कपड़ों में पार्टी में शामिल लोगों के इर्द-गिर्द डांस कर रही थीं। डांस फ्लोर पर दस-दस के कड़क नोट पड़े थे। पुलिस ने जब उन्हें इकट्ठा किया तो ये रकम 64 हजार रुपए थी।

इन पर अश्लीलता फैलाने का केस
धर्मेंद्र कुमार गुप्ता (अरेरा कॉलोनी) सतीश कुमार मुकाती (मिनाल रेसीडेंसी), जितेंद्र कुमार पाठक (शिवाजी नगर), राहुल श्रीवास (11 नंबर स्टॉप), विजय शर्मा (एमपी नगर), राजू ज्ञानचंदानी (आराधना नगर), लोकेंद्र सिंह राजपूत (मिसरोद), बल्लू पाटीदार, जितेंद्र अहिरवार (सागर), सोनू तोनकर (इंदौर), कन्हैया लाल (होशंगाबाद) और छह डांसर।
जानें क्या है रेव पार्टी
-मोटे तौर पर रेव पार्टी का मतलब है डांस, नशा और मस्ती वाली पार्टी।
-आमतौर पर रेव पार्टी में जाने वाले लड़के-लड़कियां इसके बारे में अपने सर्किल के बाहर के लोगों को जरा भी भनक नहीं लगने देते। यही कारण है कि पुलिस को भी इसकी भनक कम ही लग पाती है।
-रेव पार्टी का आयोजक तैयारी पहले से ही रखता है और अंतिम समय में मोबाइल पर मैसेज भेजकर रेव पार्टी की सूचना देता है। यदि कॉन्फिडेंशियल नहीं रखे तो कभी भी नौसीखिया खेल बिगाड़ सकते हैं।
-नशे ने रेव पार्टी के उसूल बदल दिए हैं। असल में पहले यह पार्टी खुले में होती थी, लेकिन अब छिपकर होने लगी है। कारण साफ है। नशा और सेक्स। नशीले पदार्थ बेचने वालों के लिए ये रेव पार्टियां धंधे की सबसे मुफीद जगह बन गई हैं।
-एकांत फार्म हाउस में डीजे और नाइट लाइफ के रंगीन नजारे इन रेव पार्टियों की शान हैं। रेव पार्टी की इन रातों में लड़के और लड़कियां न केवल जमकर दारू पीते हैं, बल्कि आजकल ड्रक्स का नशा भी करने लगे हैं। इसी नशे के बीच सेक्स जैसी हरकतें भी कहीं-कहीं हो जाती हैं।
-रेव पार्टियों में लड़कियों ने लड़कों के मुकाबले आमतौर पर लड़कियों की संख्या कम नहीं होती।
-डॉक्टर्स का कहना है कि दूध, चाय या पानी के साथ मिलाकर नशे के साथ बहुत सी पार्टियों में ऐसी दवाओं का सेवन भी करा दिया जाता है, जिससे युवा बहुत कुछ खो सकते हैं। ऐसी दवा का असर यह होता है कि युवक-युवतियों के साथ कोई कैसा भी बर्ताव करे, उन्हें पता ही नहीं चलता। दिमाग को घुमा देने वाली ये दवाएं हमसे कुछ भी उगलवा सकती हैं। रेव पार्टियों में यही दवा पिलाकर लड़कियों की अश्लील फिल्में बना ली जाती हैं। फिर लोग इसे ब्लैकमेल करने में इस्तेमाल करने लगते हैं।